शाहरूख का बेटा हिरासत में, पूछताछ जारी, मोबाइल जब्त, फिलहाल आठ गिरफ्तार

 

शाहरूख खान की भी बढ़ी परेशानी

दिल्ली की कंपनी ने आयोजित की थी ड्रग्स पार्टी

छह सौ लोग हुए पार्टी में शामिल

मुख्य मीडिया ने बनायी खबर से दूरी, सोशल पर धमाल

आर्यन ने कहा-बतौर मेहमान बुलाय गया था, फीस नहीं दी

 

 

मुंबई।  एनसीबी द्वारा हिरासत में लिये गये फिल्मी कलाकार शाहरूख खान के बेटे आर्यन से भी पूछताछ जारी है। आर्यन का दावा है कि उसने क्रूज पर आने के लिये कोई फीस नहीं दी है। अलबत्ता उसे बतौर मेहमान बुलाया गया है। एनसीबी ने इस पूछताछ को जारी रखते हुए फिलहाल आठ लोगो को गिरफ्तार कर लिया है, इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। हांलाकि अभी इन नामों का भी खुलासा नहीं किया गया है। बेटे आर्यन से पूछताछ के बाद जाहिर तौर पर शाहरूख खान की परेशान बढ़ गई हैं। एक और जहां मुख्य मीडिया ने इसे कवरेज से बाहर रखा है वहीं सोशल मीडिया पर इसे तमाम सवाल खड़े करते हुए जम कर वायरल किया जा रहा है।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने बीती रात मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारा था। यहां से एनसीबी ने दस लोगों को हिरासत में लिया है, इसमें आर्यन भी शामिल है। वहीं, इस मामले में एक और बड़ी बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में जो भी लोग शामिल हुए थे, उन्हें पेपर रोल दिया गया था। छापेमारी के दौरान एनसीबी को ज़्यादातर गेस्ट के कमरों से पेपर रोल मिले हैं। पेपर रोल को ज्वाइंट पेपर भी कहते हैं। यह पार्टी तीन दिन तक चलने वाली थी। इसमें शामिल होने के लिये पांच लाख रुपये तक वसूले गये हैं।

पूछताछ में आर्यन ने बताया कि वह यहां बतौर मेहमान आया है, उसने कोई फीस भी नहीं दी है। हां, उसका नाम इस्तेमाल कर जरूर लोगों को पार्टी के प्रति आकर्षित किया गया था। एनसीबी ने आर्यन के मोबाइल को भी कब्जे में लेकर उसकी चैट खंगालना तेज कर दिया है। इस क्रूज पर दिल्ली के एक बड़े कारोबारी की तीन बेटियां भी आई हुई थी, इन्हें भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पार्टी में शामिल होने वाले अधिकांश लोग दिल्ली से हैं।

एनसीबी ने पार्टी के छह आय़ोजकों को नोटिस जारी कर दिये हैं। तलब किये जाने वालों में फैशन टीवी इंडिया के एमडी काशिफ खान भी शामिल है। उधर, कार्डेलिया क्रूज अध्यक्ष ने खुलासा किया है कि छापेमारे के दौरान एनसीबी ने कुछ यात्रियों के लगेज से ड्रग्स बरामद किये हैं। उन यात्रियों को उतार दिया गया है।

बता दें कि यह क्रूज मुंबई से गोवा जा रही थी। शनिवार दोपहर रवाना हुई इस शिप को चार अक्टूबर को वापस मुंबई लौटना था। तीन दिन के इस पैकेज के लिये ‘Cray Ark’ नाम से इवेंट आर्गनाइज किया गया था। इस पार्टी में हाई प्रोफाइल 600 लोग शामिल हुए हैं। इस पार्टी को दिल्ली की कंपनी namascray Experience ने आयोजित किया था। इसकी फीस साठ हजार से पांच लाख रुपये रखी गई थी। एनसीबी को यहां से भारी मात्रा में चरस,कोकिन, एमडीएमए व एमडी ड्रग्स मिली हैं।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *