सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्वीटर अकाउंट के बायो से “भाजपा” हटाया

पार्टी में अलग थलग पड़े हैं सांसद वरूण

लंबे अर्से से ट्वीट कर जता रहे हैं नाराजगी

किसानों के प्रति बेहद भावुक हैं वरूण

मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, लखीमपुर कांड की सीबीआई से जांच करायें

नई दिल्ली। भाजपा में पीलीभीत से सांसद वरूण गांधी को लेकर पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं हैं। समय समय पर सांसद वरूण गांधी जिस तरह किसानों व अन्य मुद्दों को उठाते हुए ट्वीट कर रहे हैं , वह इस बात का संकेत भर है। अब इससे आगे बढ़ते हुए सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो से ‘भाजपा’ शब्द हटा ल‍िया है। आज सुबह मुख्यमंत्री को लिखे एक पत्र में उन्होंने लखीमपुर खीरी ह‍िंसा की सीबीआई जांच कराने, पीड़ितों के पर‍िवारों को एक-एक करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग की है।

भाजपा सांसद वरुण गाधी ने पत्र में कहा है क‍ि लखीमपुर खीरी में विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों को निर्दयतापूर्वक कुचलने की जो हृदय विदारक घटना हुई है, उससे सारे देश के नागरिकों में एक पीड़ा और रोष है। एक दिन पहले ही देश ने अंहिसा के पुजारी महात्मा गांधी जी की जयंती मनाई थी। अगले ही दिन लखीमपुर खीरी में हमारे अन्नदाताओं की जिस घटनाक्रम में हत्या की गई वह किसी भी सभ्य समाज में अक्षम्य हैं। आन्दोलनकारी किसान अपने लोकतांत्रिक अधिकारों के तहत विरोध प्रर्दशन कर रहें हैं तो हमें उनके साथ बड़े ही संयम एवं धैर्य के साथ बर्ताव करना चाहिए।

बीजेपी सांसद ने आगे पत्र में ल‍िखा है क‍ि इस घटना में संलिप्त तमाम संदिग्धों को तत्काल चिन्हित कर हत्या का मुकदमा कायम कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में सीबीआई द्वारा समयबद्ध जांच करवा दोषियों को सजा दिलाई जाये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *