आर्यन खान समेत तीन को सात अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा

 

मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार फिल्मी कलाकार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को फिलहाल राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। मुंबई की अदालत ने उसे सात अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। आर्यन के साथ ही अरबाज सेठ मर्चेन्ट और मुनमुन धमेचा की भी हिरासत बढ़ाई गई है। उन्हें भी अब 7 अक्टूबर तक एनसीबी की रिमांड में रहना होगा।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान एनसीबी की ओर से पेश हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से पता लगा है कि उसने ड्रग्स के लिए कैश ट्रांसजेक्शन किये हैं। आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से कई जानकारी मिली है, जिसकी जांच अभी बाकी है। अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन खान व्हाट्सएप पर ड्रग्स पैडलर के साथ ड्रग्स की बातें कोड वर्ड में किया करता था। आर्यन के अलावा बाक़ी के आरोपी भी रैकट के तौर पर काम कर रहे थे। इस मामले में पांच आरोपियों की जांच चल रही है जबकि इसके अलावा आठ आरोपियों को हिरासत में लिया है। बॉम्बे हाई कोर्ट के ऑर्डर का रेफ़्रेंस दिया गया, जिसमें कहा है गया है कि एनडीपीएस के सभी सेक्शन बेलेबल नहीं है।

वहीं, आर्यन खान के वकील सतीश माने शिंदे ने कहा कि आर्यन के पास टिकट नहीं था, बोर्डिंग पास नहीं था। आर्यन की आयोजकों से भी कोई मुलाकात नहीं हुई। आर्यन के पास से कोई ड्रग्स भी बरामद नहीं हुआ।  बता दें कि एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान एवं सात अन्य को शनिवार रात को हिरासत में लिया था. अधिकारियों ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ पोत पर छापेमारी के बाद उन्हें हिरासत में लिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *